Market Update

Tata acquired a majority stake in online grocery Big Basket

टाटा डिजिटल ने कहा कि उसने ऑनलाइन किराना बिगबास्केट में बहुमत हिस्सेदारी हासिल कर ली है , जो देश में ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के खिलाफ भारत के सबसे बड़े समूह को खड़ा करता है। 


जहां सॉल्ट-टू-सॉफ्टवेयर समूह की डिजिटल इकाई ने टाटा-बिगबास्केट सौदे के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया, वहीं नियामकीय फाइलिंग से पता चला कि उसने सुपरमार्केट किराना आपूर्ति में लगभग 64% हिस्सेदारी हासिल कर ली है - जो कि व्यवसाय से व्यवसाय की इकाई है। 

ऑनलाइन किराने का सामान। जहां सॉल्ट-टू-सॉफ्टवेयर समूह की डिजिटल इकाई ने टाटा-बिगबास्केट सौदे के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया, वहीं नियामकीय फाइलिंग से पता चला कि उसने सुपरमार्केट किराना आपूर्ति में लगभग 64% हिस्सेदारी हासिल कर ली है - जो कि व्यवसाय से व्यवसाय की इकाई है। 

 टाटा डिजिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रतीक पाल ने कहा, "किराना भारत में किसी व्यक्ति की उपभोग टोकरी के सबसे बड़े घटकों में से एक है, और भारत के सबसे बड़े ई-किराना खिलाड़ी के रूप में बिगबास्केट एक बड़े उपभोक्ता डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के हमारे दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है।" , शुक्रवार को एक बयान में कहा। "टाटा डिजिटल के एक हिस्से के रूप में बिगबास्केट का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है।"

कोई टिप्पणी नहीं