Market Update

Squid Game Crypto: रातो रात निवेशक बने अमीर जानिये क्या है मामला

Netflix पर एक कोरियन गेम धूम मचा रही है जिसका नाम है squid game. आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते है की इस squid game की चाहना लोगो में इतनी ज्यादा है की, जिसकी भारी फेन फोल्लोविंग देखते हुए करेंसी (Currency) लोंच हुई है | इस करेंसी ( Crypto Currency) ने निवेशको को रातो रात आमिर बना दिया | 

squid game coin
Squid Game Crypto

What is Squid Game Crypto Price :

Squid Game Crypto की तेज़ी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है की, बीते 24 घंटे में स्क्विड डिजिटल टोकन की मात्रा 123 प्रतिशत बढ़ी आपको बाता दे यह क्रिप्टोकरेंसी 29 अक्टूबर को सुबह 9.40 बजे 2.80 डॉलर पर थी और बीते 24 घंटे में स्क्विड डिजिटल टोकन की मात्रा 123 प्रतिशत बढ़कर 55,13,681 डॉलर पर पहुंच गई।

Where to buy squid crypto

Coin Market Cap ने एक नोट पोस्ट किया जिसमें कहा कि कई रिपोर्टें मिलीं कि यूजर्स इस टोकन को Pancakeswap पर बेचने में असमर्थ हैं. साथ ही ट्रेडिंग के समय सावधानी बरतने के लिए भी कहा है. इसमें एंटी-डंपिंग तकनीक है जो कुछ शर्तों को पूरा नहीं करने पर सिक्कों की बिक्री को रोकती है. Pancaskeswap मशहूर Crypto Exchange है.

आपको यह बात जानकार आश्चर्य होगा की 20 अक्टूबर को प्री-सेल हुई थी अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बनने के बाद सुर्खियां बटोरी हैं. क्रिप्टो की 20 अक्टूबर को प्री-सेल शुरू हुई दावा किया गया है कि यह 1 सेकंड में ही बिक गया.

कोई टिप्पणी नहीं