Market Update

wait and watch how the govt move on crypto evolves: Nischal Shetty

यदि आप विवरण के अनुसार जाते हैं, तो ऐसा लगता है कि सरकार सभी निजी क्रिप्टोकरेंसी पर प्रतिबंध लगाने जा रही है। आपने पहले ट्वीट किया था कि अच्छी बात यह है कि सरकार में बहुत से लोग अब अंततः समझ गए हैं कि क्रिप्टोक्यूरैंक्स कैसे काम करता है। 

तो क्या विवरण वास्तव में एक झटके के रूप में आता है क्योंकि हम उम्मीद कर रहे थे कि कोई बीच का रास्ता बनने जा रहा है? सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक विषय के रूप में क्रिप्टो पर अब राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हो रही है और आपने सही कहा है कि इस विषय और विषय के बारे में पूरे देश में और कानून निर्माताओं के भीतर कहीं अधिक समझ है। 


यह चिंतित होने की बात है या नहीं, हम एक बार बिल की सामग्री को देख लेंगे जो अभी तक सार्वजनिक नहीं है, हम समझेंगे। निजी क्रिप्टोकुरेंसी की परिभाषा के आसपास बहुत सी अटकलें हैं। निजी क्रिप्टोक्यूरेंसी वास्तव में क्या है यह समझना मुश्किल है क्योंकि बिटकॉइन या अन्य क्रिप्टो संपत्ति सार्वजनिक खाता बही पर हैं, सार्वजनिक ब्लॉकचेन पर, किसी विशेष कंपनी के स्वामित्व में नहीं है, इसे निजी क्रिप्टो बनाने के लिए।


cryptocurrency news :
https://economictimes.indiatimes.com/markets/expert-view/we-need-to-wait-and-watch-how-the-govt-move-on-crypto-evolves-nischal-shetty/articleshow/87881978.cms

कोई टिप्पणी नहीं